ग़ाज़ियाबाद : शुभांगी। सोमवार 25 दिसंबर को इंदिरापुरम काला पत्थर रोड स्थित ओम सनराइज इंटरनेशनल स्कूल में बड़ी ही धूमधाम से क्रिसमस कार्निवाल मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के छात्र छात्राओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सीनियर प्रोफेसर डॉ बबिता सिंह रहीं। कार्यक्रम के अतिथि वरिष्ठ पत्रकार बृजेश श्रीवास्तव रहे।

मुख्य अतिथि के स्कूल आगमन पर स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित शर्मा ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

क्रिसमस कार्निवाल में स्कूल की अध्यपिकाओं और बच्चों ने स्कूल को बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया था। बहुत ही खूबसूरत क्रिसमस ट्री स्कूल की शोभा बढ़ा रहा था। वहीं सेंटा क्लाज़ भी घूम घूम कर सबको गिफ्ट देते नज़र आये।

देखें वीडियो: -

इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने स्वादिष्ट व्यंजनों के स्टॉल्स भी लगाए जिससे कार्निवाल घूमने आए लोगों को बहुत अच्छा लगा। सभी ने घूम घूम कर स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया। मज़ेदार बात ये रही कि सभी स्टॉल्स पर कैश के साथ साथ पेटीएम की सुविधा भी उपलब्ध थी। जिसे देखकर लगा कि वाकई अब हम डिजिटल पेमेंट के युग में आ चुके हैं।

बच्चों ने एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट व्यंजनों के स्टॉल्स लगाए थे। जिनमें प्रमुख रूप से गोलगप्पे, भेलपूरी, चाऊमिन, आलू की टिक्की, फ्रूट चाट, राज़मा चावल तथा विभिन्न प्रकार के गेम्स के स्टॉल्स पे लोगों ने ख़ूब मज़े किये।

देखें वीडियो: -

मुख्य अतिथि डॉ बबिता सिंह ने क्रिसमस का विशाल केक काटा एवं सभी को केक खाने को दिया गया।

इस अवसर पर डॉ बबिता सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि हम सभी प्रभु ईसा मसीह के जन्मदिन पर क्रिसमस को मनाने के लिए एकत्रित हुए हैं। ईसा मसीह ने प्रेम का संदेश दिया था। हम सभी को हमेशा एक दूसरे के साथ प्रेमपूर्वक रहना चाहिए।

देखें वीडियो: -

इस अवसर पर प्रमुख रूप से सीनियर प्रोफेसर डॉ बबिता सिंह, ओम सनराइज इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन ओम दत्त शर्मा, मैनेजिंग डायरेक्टर अमित शर्मा, प्रधानाचार्या अंकिता शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार बृजेश श्रीवास्तव, स्पेशल एजुकेटर वैशाली, उप प्रधानाचार्या अपर्णा बासु, अध्यापिका नेहा त्यागी, दीपा जोशी, दीपा नौटियाल, विनीता, पायल, श्रुति त्यागी, शिवानी रावत, चंद्रिका शुक्ला, तन्नू सिंह, साधना, दीप्ति तथा बच्चों के माता पिता उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: