ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। शनिवार 24 जून। इंदिरापुरम के न्यायखंड 2 क्षेत्र में स्थित ओम सनराइज इंटरनेशनल स्कूल में आधार कार्ड बनवाने के लिए कैम्प आयोजित किया गया है। ये कैम्प रविवार को छोड़कर 30 जून तक सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक नियमित चलेगा।

कैम्प के मुख्य आयोजक पार्षद राधेश्याम त्यागी ने बताया कि जनता की डिमांड पर आधार कार्ड का कैम्प लगाया गया है। इस कैम्प में नए आधार कार्ड भी बनाये जा रहे हैं और बने हुए आधार कार्ड में संशोधन भी करवा सकते हैं।

अंकुर त्यागी ने बताया कि इंदिरापुरम में कोई भी सेंटर ना होने के कारण यहाँ के निवासियों को आधार कार्ड बनवाने की दिक्कत रहती है। डी मॉल स्थित एसबीआई में एक काउंटर तो है पर महीने की एक तारीख को पूरे महीने का टोकन बंटता है। इसलिए वहाँ जाने पर भी लोगों का काम नहीं हो पाता। इसलिए ये कैम्प लगाया गया है।

कैम्प को सुचारू रूप से चलाने के लिए व्यवस्था देख रहे भारत विकास परिषद संकल्प शाखा के संरक्षक अनिल भारद्वाज और ओम सन राइज इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर अमित शर्मा ने बताया कि पहले दिन तो लगभग 100 लोगों ने कैम्प का लाभ उठाया था। पर आज सुबह 9 बजे से ही लगातार लोगों की लाइन लगी हुई है। जैसे जैसे इंदिरापुरम में लोगों को कैम्प की जानकारी हो रही है, उम्मीद है सोमवार से और ज़्यादा लोग लाभ उठा सकेंगे।



Share To:

Post A Comment: