ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। मंगलवार 9 मई को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जहां महापौर और पार्षद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने धुआंधार प्रचार किया। वहीं भाजपा महापौर प्रत्याशी सुनीता दयाल आज सुबह से ही प्रचार अभियान में जुट गईं। उन्होंने वार्ड 64 गरिमा गार्डन, वार्ड 10 पप्पू कॉलोनी, वार्ड 90 शहीद नगर, वार्ड 63 पसोंडा कुरेशी मार्केट, वार्ड 20 राजीव कॉलोनी भोपुरा, वार्ड 70 जनकपुरी, अर्थला सेक्टर 7 एवं राजनगर में जनसंपर्क व जनसभाएं कर लोगों से वोटों की अपील की। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी की जो योजनाएं और नीतियां हैं। उनका अनुसरण करते हुए नगर निगम में भी विकास कार्यों को बढ़ावा दिया जाएगा। जनता की मूलभूत समस्याओं का प्राथमिकता से निदान कराया जाएगा। अधूरे कार्यो को पूरा किया जाएगा। 

जनसम्पर्क के दौरान लोगों ने मेयर प्रत्याशी को अपना पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया। लोगों ने कहा जिस तरह 2017 में नगर निगम में कमल खिला था और महापौर पद पर आशा शर्मा डेढ़ लाख से अधिक वोटों से जीती थी। जनता ने ठान लिया है कि इस बार सुनीता दयाल को आशा शर्मा से अधिक मतों से विजयी बनाकर मेयर बनाएंगे।

Share To:

Post A Comment: