फोटो साभार : tweeter


झांसी संवाददाता। उमेश पाल हत्याकांड में फरार माफिया अतीक के बेटे असद और गुलाम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया। इनका एनकांउटर झांसी में किया गया। दोनों पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर झांसी से 30 किलोमीटर दूर बड़ागांव और चिरगांव के पास हुआ है। यह जगह झांसी और कानपुर हाइवे पर स्थित है। बताया जा रहा है कि असद और मोहम्मद गुलाम परीछा बांध के पास छिपे बैठे थे। इसी दौरान यूपी एसटीएफ ने दोनों को घेर लिया, जब एसटीएफ के जवानों ने उनसे सरेंडर करने को कहा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी  इसके बाद जवाबी कार्रवाई में दोनों का एनकाउंटर हुआ।

डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ की टीम ने इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है। डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के अलावा इस टीम में डिप्टी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, निरीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार राय, उप निरीक्षक विनय तिवारी, मुख्य आरक्षक पंकज तिवारी, सोनू यादव, सुशील कुमार, भूपेंद्र सिंह, कमांडो अरविंद कुमार और कमांडो दिलीप कुमार यादव शामिल थे।

एनकाउंटर में मारे गए असद और गुलाम के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार, ब्रिटिश बुलडॉग रिवॉल्वर 455 बोर, वाल्थर पी 88 पिस्टल 7.63 बोर बरामद की गई है। दोनों के पास से एक बाइक भी मिली है।

Share To:

Post A Comment: