साहिबाबाद। बृहस्पतिवार 27 अप्रैल। इंदिरापुरम के वार्ड 81 से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरने वाले वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता एडवोकेट सतीश शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी धीरज अग्रवाल के समर्थन में अपना नामांकन वापिस ले लिया है। 

संवाददाता से बातचीत में सतीश शर्मा ने बताया कि मैं विद्यार्थी जीवन से ही पिछले 50 वर्षों से जनसंघ और फिर बीजेपी से जुड़ा हुआ हूं।

मेरी उम्र 68 वर्ष होने के कारण संगठन ने मुझे वार्ड 81 से पार्षद प्रत्याशी हेतु बीजेपी की टिकट नहीं दी। तब, यह सोचकर कि पांच साल बाद तो पार्टी मुझे बिल्कुल ही टिकट नहीं देगी, मैंने वार्ड 81 से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नॉमिनेशन दाखिल किया था।

लेकिन, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा जी के निर्देश पर, महानगर मंत्री संजीव झा जी, वार्ड 81 के प्रभारी अजीत झा जी एवम महानगर के अन्य पदाधिकारियों के द्वारा समझाने पर एवम भाजपा नेता अशोक पंडित, इंदिरापुरम व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतीश कसाना, बीजेपी माहानगर दिव्यांग प्रकोष्ठ के संयोजक सुनील शर्मा, महिला मोर्चा की वरिष्ठ नेत्री नेहा जैन के साथ वार्ड 81 के पार्षद प्रत्याशी धीरज अग्रवाल के निवेदन पर और सबसे बड़ी बात पार्टी व संगठन के हित में, आज मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज पर धीरज अग्रवाल के समर्थन में अपना नॉमिनेशन वापस ले लिया है।

इस अवसर पर सतीश शर्मा ने अपने दिल के उदगार निम्नलिखित पंक्तियों के माध्यम से व्यक्त किये: -

मेरो मन अनत कहां सुख पावै।

जैसे उड़ि जहाज कौ पंछी पुनि जहाज पै आवै॥

और

जीना यहां मरना यहां

इसके सिवा जाना कहां।।

Share To:

Post A Comment: