साहिबाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। शुक्रवार 28 अप्रैल। सिद्धि प्रधान अग्रवाल इंदिरापुरम के वार्ड 87 से पार्षद पद की भाजपा प्रत्याशी हैं। 

वर्तमान में भाजपा महिला मोर्चा में क्षेत्रीय मंत्री की सक्रिय भूमिका निभा रही सिद्धि प्रधान अग्रवाल ने संवाददाता से बातचीत में बताया कि मैं निरंतर 21 वर्षों से भाजपा व संघ परिवार की एक बहुत ही साधारण परन्तु सक्रिय सामाजिक व धार्मिक कार्यकर्ता रही हूँ। मेरी शिक्षा व राजनीती संस्कार मुझे सरस्वती विद्यापीठ आवासीय विद्यालय से मिले हैं। अगर मेरी उच्च शिक्षा की बात की जाये तो मै बी.कॉम., एलएलबी हूँ।  

वर्ष 2002 से सक्रिय सामाजिक जीवन मे  महाविद्यालय की छात्रसंघ-अध्यक्ष, वर्ष 2003 से 2006 तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) जिला प्रमुख, वर्ष 2006 से 2012 तक भारतीय जनता पार्टी शिवपुरी की जिला मंत्री (लगातार दो कार्यकाल) व मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की सबसे छोटी व सबसे सक्रिय युवती के रूप में अपने नाम को स्थापित किया है। 

देखें वीडियो: -

विवाह के उपरांत वर्ष 2012 से मै गाजियाबाद में हूँ और इसी क्रम में गाजियाबाद भाजपा संगठन द्वारा 2013 में मुझे उस समय के महानगर अध्यक्ष  की महानगर टीम में महानगर मंत्री पद देकर मुझे गौरवान्वित किया गया। अत: वर्ष 2012 से गाजियाबाद में संगठन द्वारा दिए गए दायित्वों के तहत निरंतर सामाजिक गतिविधियों में पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए सतत प्रयत्नशील हूँ।

व्यक्तिगत रूप से जब से छात्र जीवन में प्रवेश कर छात्रों के हित के लिए  छात्र अध्यक्ष और ABVP की जिला प्रमुख बनने के बाद मेरे मन मे बहुत कुछ कर दिखाने की लालसा है। जो मुझे विरासत में मिली है। सदैव समाज देश हित के लिए जो मुझसे हुआ और होगा उसके लिए मै दृढ़ संकल्पित हूँ। 

सिद्धि प्रधान ने बताया कि गाजियाबाद से भाजपा पार्षद प्रत्याशी हेतु भाजपा संगठन में आवेदन दिया था। जिस पर भाजपा संगठन द्वारा मुझे वार्ड 87 की जिम्मेदारी दी गई है। 

देखें वीडियो: -

सिद्धि प्रधान ने वार्ड 87 की जनता से अपील की है कि मै आपको विश्वास दिलाती हूँ। यदि आपका सहयोग यूही मिलता रहा तो सदैव की तरह और दुगने उत्साह से कार्य करते हुए हर सम्भव सकारात्मक परिणाम लाकर दिखाऊंगी।

Share To:

Post A Comment: