मसूरी : बृजेश श्रीवास्तव। 18 मार्च/ 3 दिन की लगातार बारिश से पहाड़ों की रानी मसूरी में मौसम ठंड के साथ-साथ खुशगवार हो गया है, वहीं सहायक निदेशक डॉ  चंडी प्रसाद घिल्डियाल के दौरे से शिक्षा विभाग में गर्मी महसूस हो रही है।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सहायक निदेशक ठीक 10:00 बजे सनातन धर्म संस्कृत महाविद्यालय मसूरी में पहुंचे और उन्होंने गृह परीक्षाओं का औचक निरीक्षण किया, परीक्षाएं सुचारू रूप से चल रही थी परीक्षा संबंधी समस्त अभिलेख सुरक्षित और व्यवस्थित पाए गए।

शिक्षकों एवं कर्मचारियों की बैठक लेते हुए डॉक्टर घिल्डियाल ने कहा कि हम सब का उद्देश्य संस्कृत एवं संस्कृति का संरक्षण है, क्योंकि भारत के प्रतिष्ठा के मूल में संस्कृत और संस्कृति ही है, और इसके लिए उन्होंने प्रधानाचार्य सहित शिक्षकों को नए शिक्षा सत्र में छात्रों का प्रवेश बढ़ाने के आवश्यक निर्देश दिए।

जारी कार्यक्रम के अनुसार सहायक निदेशक कल प्रातः 10:00 विद्यालय प्रबंधन समिति की महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करेंगे और आवश्यक प्रस्तावों पर चर्चा करके मौके पर कई समस्याओं का निस्तारण करेंगे। 

मसूरी दौरे में सहायक निदेशक से कई महत्वपूर्ण लोगों ने मुलाकात की है। इसमें मसूरी डिग्री कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के स्टूडेंट फॉर डेवलपमेंट शाखा के प्रांत सह प्रमुख आशीष जोशी एवं पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष मनीष कुक शाल सहित विभिन्न संगठनों के लोग शामिल रहे।

Share To:

Post A Comment: