नई दिल्ली: पुनीत माथुर। उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार को ईश्वर में आस्था और विश्वास का एक अद्भुत उदाहरण तब सामने आया जब एक पुजारी अपने लड्डू गोपाल की मूर्ति का हाथ टूटने पर उन्हें जिला अस्पताल लेकर आया।



पुजारी ने डॉक्टरों से गोपाल जी को जल्दी भर्ती करने को कहा और इसके लिए उसने पर्चा भी बनवा लिया यह देखकर अस्पताल के स्टाफ की भीड़ लग गई। इसी बीच पुजारी घबरा गया और जमीन पर गिर गया । 



पुजारी की जिद पर सीएमएस अशोक अग्रवाल ने लड्डू गोपाल की मूर्ति का इलाज किया पुजारी का नाम लेख सिंह है जब लेख सिंह जिला अस्पताल पहुंचे तो उनके हाथ में लड्डू गोपाल की टूटी हुई मूर्ति थी उन्होंने श्रीकृष्ण के नाम से एक पर्चा बनवाया और लड्डू गोपाल को भर्ती करने को कहा। 

लड्डू गोपाल को भर्ती करने की बात सुनकर चिकित्सकों ने हाथ पीछे खींच लिए। इस बात की जानकारी जब हिंदू संगठनों को हुई तो वे अस्पताल पहुंचे कुछ देर में ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया ।



अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया उसके बाद अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर अशोक अग्रवाल तक जानकारी पर पहुंची तब वे आए और पुजारी के संतोष के लिए मूर्ति का प्लास्टर किया। पुजारी की भगवान श्रीकृष्ण के प्रति इस तरह की श्रद्धा और विश्वास लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।



Share To:

Post A Comment: