नई दिल्ली: पुनीत माथुर।शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक आमने सामने हैंं। लगातार फिल्मी हस्तियों पर कार्रवाई करने पर नवाब मलिक ने समीर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

नवाब मलिक ने समीर की पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। साथ ही समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े पर भी कई आरोप व अभद्र टिप्पणियां सोशल मीडिया पर की जा रही हैंं।

ऐसे में महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति के समर्थन में एक जोरदार ट्वीट किया है। वाघ ने अपने ट्वीट में लिखा, "क्या समय आ गया है, आर्यन खान के पीछे बॉलीवुड के साथ-साथ सरकार भी खड़ी है इसलिए समीर वानखेड़े और उनकी पत्नी क्रांति रेडकर की अभद्र भाषा में आलोचना हो रही है। सत्ता का भांग सूंघते ही सत्ता में बैठे लोगों का असली चेहरा सामने आ जाता है। क्रांति, मैं एक महिला के रूप में आपके साथ हूं।

काय जमाना आहे..

आर्यन खानच्या पाठीशी बॅालिवूडसह सरकार उभं राहिलं

तर 

जीव धोक्यात घालणा-या समीर वानखेडे व त्यांची पत्नी @KrantiRedkar वर अभद्र भाषेत टिका सुरू आहे

जेंव्हा सत्तेचा गांजा नसानसात भिनतो तेंव्हा सत्ताधाऱ्यांचं खरं रूप समोर येतं

क्रांती,महिला म्हणून मी तुझ्या सोबत आहे

बता दें कि क्रांति रेडकर वानखेड़े मराठी फिल्म अभिनेत्री और उद्यमी हैंं। उन्होंने 2003 में प्रकाश झा की हिंदी फिल्म गंगाजल में एक अपहृत लड़की की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी ।

क्रांति को उनके मशहूर मराठी गीत 'कोम्बडी पल्ली ...' के लिए जाना जाता है , संगीतकार अजय और अतुल ने 2012 की हिंदी फिल्म अग्निपथ में चिकनी चमेली गाने के लिए इसी गीत की धुन का इस्तेमाल किया था । क्रांति ने 2014 में मराठी फिल्म 'काकन' का निर्देशन भी किया । मार्च 2017 में उन्होंने समीर वानखेड़े से शादी की और उनकी जुड़वां बेटियां हैं।

Share To:

Post A Comment: