नई दिल्ली : पुनीत माथुर। आज फिर मेरे एक सहयोगी ने छत्तीसगढ़ से एक अजीबोगरीब न्यूज़ मुझे भेजी है जिसे पढ़ कर आपको भी हैरानी होगी। यहाँ जांजगीर चाम्पा के नवागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सुबह खेत जाते हुए लोगों ने एक महिला को गड्ढे के अंदर देखा जिसका सिर बाहर और शरीर का बाकी हिस्सा जमीन के अंदर था, साथ ही युवती ने अपना चेहरा हाथ से ढ़क रखा था।

मामले की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 112 को दी। जिसके बाद 112 की टीम ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की सहायता से महिला को गड्ढे से बाहर निकाला। इस दौरान महिला की सांसें चल रही थीं और शरीर अकड़ गया था। 

(विज्ञापन)


स्थानीय लोगों ने महिला की पहचान सुंदरी रात्रे के रूप में की जो नवागढ़ थाना क्षेत्र के सेमरा इंदिरा नगर की निवासी है और अपने मायके में आकर रह रहीहै।

महिला के परिजनों ने बताया कि महिला की दिमागी हालात ठीक नही है, वो कई बार इस तरह की हरकतें कर चुकी है। परिजनों के मुताबिक वह रात में घर से निकली थी। आज महिला को सुबह 6:30 बजे गड्ढे से बाहर निकाला गया, जिसे तत्काल 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ राछा भाठा ले जाया गया। जहाँ महिला का इलाज चल रहा है। वहीं क्षेत्र के लोगों में इस विषय पर कई तरह की चर्चा हो रही हैं।

Share To:

Post A Comment: