नई दिल्ली : पुनीत माथुर। पीएम मोदी आज यानी गुरुवार को अमेरिका पहुंच गए। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पीएम मोदी एयरफोर्स -1 बोईंग 777-337 ईआर में बैठे फाइल को देख रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा है ”लम्बी फ्लाइट का मतलब फाइल और पेपर वर्क। ”

बता दें कि पीएम मोदी बुधवार को राजधानी दिल्ली से एयर फोर्स-1 बोईंग 777-337 ईआर विमान से अमेरिका के लिए रवाना हुए। वाशिंगटन डीसी पहुंचने पर ज्वॉइंट बेस एंड्रयूज के बाहर उनके स्वागत के लिए पहुंचे लोगों से प्रधानमंत्री ने मुलाकात की। लोग वहां प्रधानमंत्री के स्वागत में तिरंगा लहराते हुए पीएम को चीयर रहे थे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा जितनी चर्चा में है उतनी ही लाइमलाइट उनकी एक तस्वीर ने लूटी, जिसे खुद प्रधानमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है।  इस तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी अपने बोईंग 777-337 ईआर विमान में कुछ फाइलें पढ़ते और कागज-पत्रों को देखते नजर आ रहे हैं.

A long flight also means opportunities to go through papers and some file work. pic.twitter.com/nYoSjO6gIB

— Narendra Modi (@narendramodi) September 22, 2021

अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, ” लंबी उड़ान का मतलब कुछ जरूरी पेपर्स और फाइल निपटाने का अवसर भी है। ” पीएम के शेयर करते ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी छा गयी। लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

 प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति बाइडन के साथ भारत-अमेरिकी वैश्विक व्यापक रणनीतिक साझेदारी की समीक्षा करेंगे और आपसी हित से जुड़े वैश्विक व क्षेत्रीय मुद्दों पर विचारों का आदान-प्रदान करेंगे। 

प्रधानमंत्री अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस से भी मुलाकात करेंगे और उनके साथ दोनों देशों के बीच विभिन्न मुद्दों, खासकर विज्ञान और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में सहयोग की संभावनाएं तलाशेंगे।

Share To:

Post A Comment: