नई दिल्ली : पुनीत माथुर। बिहार के जहानाबाद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। यहां एक पति अपनी पत्नी को मेकअप कराने ले गया था, जहां से वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। यह घटना शनिवार को सामने आई। पत्नी के फरार होने के बाद पति को अकेले ही वापस घर लौटना पड़ा। 

जहानाबाद जिले के राजा बाजार में शनिवार को महिला का पति अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर लेकर गया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर में छोड़कर बाजार के अन्य कामों को करने के लिए वहां से चला गया। जब वह वापस लौटा तो पत्नी ब्यूटी पार्लर में मौजूद नहीं थी। 

पति ने ब्यूटी पार्लर संचालक पर आरोप लगाया और हंगामा शुरू कर दिया। पति ने आरोप लगाया कि उसने अपनी पत्नी को 500 रुपये देकर ब्यूटी पार्लर के अंदर भेजा था और उसके सामने ही वह पार्लर के अंदर गई थी। पति ने पार्लर संचालक पर उसकी पत्नी को छुपाने का आरोप लगाया और हंगामा करने लगा। 

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पार्लर के अंदर जाकर जांच करने को कहा। हालांकि लेडीज पार्लर होने की वजह से पुलिस को पार्लर संचालिका ने अंदर जाने से मना कर दिया। इससे लोगों का शक और भी ज्यादा बढ़ गया। इसके बाद सड़क पर कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। 

इस ड्रामे के बाद थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे, उन्होंने ब्यूटी पार्लर में लगे सीसीटीवी को खंगालकर सारी चीजें देखी। इसके बाद सारा मामला साफ हो गया। महिला पार्लर के मेन गटे से अंदर तो गई थी, लेकिन पति के जाते ही तुरंत बाहर निकल गई थी। इसके बाद अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Share To:

Post A Comment: