नई दिल्ली : पुनीत माथुर। आईपीएल की 13वीं सीरीज़ 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेल जाएगा लेकिन अभी तक आईपीएल का शेड्यूल सामने नही आया है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 3  सितंबर को एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में बोला था कि आईपीएल का शेड्यूल का ऐलान 4 सितंबर को जारी होगा।

पहले आईपीएल 29 मार्च से भारत में होने वाला था, लेकिन कोरोना महामारी के खतरे की वजह से अब आईपीएल का आगाज यूएई में होगा। आईपीएल की शुरुआत से पहले हर कोई इसको लेकर उत्सुक है कि इसका शेड्यूल कैसा होगा और कौन सी टीम कहां-कितने मैच खेलेगी।

आईपीएल का शुरुआती मैच तीन बार की विजेता और पिछले सीजन की उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स और चार बार की विजेता रही मुंबई इंडियन से होगा। आईपीएल का फाइनल मैच मंगलवार 10 नवंबर को खेल जाएगा। 

आईपीएल में ये पहली बार हो रहा है कि इसका फाइनल किसकी वीकेंड के दिन नही होकर किसी वर्किंग डे पर होगा।

आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के 2 प्लेयर  और 11 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव निकले थे, इस ही बीच खबर आई थी कि चेन्नई सुपर किंग्स के हरभजन सिंह इस बार आईपीएल नही खेलेंगे। 

अब बीसीसीआई आईपीएल शेड्यूल जारी नहीं कर सकी थी। ऐसे में आईपीएल के शेड्यूल का इंतजार और बढ़ गया था।

जब सौरव गांगुली ने साफ किया कि शुक्रवार को आईपीएल का पूरा शेड्यूल जारी होगा तो फैन्स इससे खुश थे, लेकिन शुक्रवार को जब शेड्यूल का ऐलान नहीं हुआ तो बीसीसीआई और सौरव गांगुली को यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया ।

वहीं फैन्स आईपीएल के 13वें सीजन के शेड्यूल की घोषणा के इंतजार में थे, लेकिन शुक्रवार को आईपीएल का शेड्यूल नही जारी हुआ। बीसीसीआई को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
Share To:

Post A Comment: