अहमदाबाद (एजेंसी) । एक महिला को जब यह जानकारी हुई कि उसके पति का अफेयर दूसरी युवती के साथ है तो उसने अपने पति की प्रेमिका से बदला लेने के लिए जो कदम उठाया वह हैरान कर देने वाला था।

महिला ने अपने पति की प्रेमिका का पहले अपहरण किया फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची पाउडर डाल दिया।

22 साल की पीड़िता ने अहमदाबाद के वडज पुलिस स्टेशन में शिकायत की कि वह अहमदाबाद के नारानपुरा क्षेत्र में कपड़ों की एक दुकान में काम करती थी और वहीं गिरीश गोस्वामी नाम के शख्स के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दो सालों के प्रेम संबंध के बाद फिर अचानक दोनों ने रिश्ता तोड़ लिया। इसके बाद वह दूसरी दुकान में काम करने लगी।

पीड़िता के मुताबिक दुकान छोड़ने के दो महीने बाद गिरीश ने उसे फिर फोन किया था, जिसके बाद दोनों के बीच फिर से बातचीत होनी शुरू हो गई। इसके बाद गिरीश गोस्वामी ने उसे मिलने के लिए बुलाया।  इसकी जानकारी उसकी पत्नी जानू गोस्वामी को लग गई।

पीड़िता के मुताबिक इस बात से खफा जानू गोस्वामी ने अपनी दोस्त रिंका औऱ ठाकुर के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और फिर एक सुनसान कमरे में ले जाकर कपड़े उतारकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर भर दिया।

पीड़ित के अनुसार जब वो दर्द से चिल्लाने लगी तो जानू गोस्वामी और उनकी सहेलियों ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो भी बनाया और अगली बार गिरीश गोस्वामी से मिलने पर एसिड फेंकने की भी धमकी दी।

अपनी शिकायत में पीड़ित प्रेमिका ने यह भी आरोप लगाया कि गिरीश गोस्वामी की पत्नी जानू ने उससे 50 लाख रुपये भी मांगे क्योंकि उसका मानना था कि उसके पति ने युवती के कपड़ों पर काफी पैसे बर्बाद किए थे।

इस मामले को लेकर अहमदाबाद के वडज थाने के इंस्पेक्टर जेए राठवा ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी  तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
Share To:

Post A Comment: