ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। रविवार 25 जून को इंदिरापुरम न्यायखंड एक स्थित वेदांतम ग्लोबल स्कूल में वार्ड 79 निवासियों की बैठक समाजसेवी प्रमोद तिवारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। लगातार हो रही बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में वार्ड 79 के निवासियों ने इस बैठक में भाग लिया। 

बैठक में वार्ड 79 परिवार को एक आदर्श वार्ड बनाने की चर्चा हुई। चर्चा के पश्चात सर्वसम्मति से इस कार्य के लिए एक सामाजिक संस्था का गठन किया गया। संस्था का नाम "केशव सेवा समिति इंदिरापुरम" रखा गया। 

सभागार में उपस्थिति सभी सदस्यों ने एक स्वर में इस सामाजिक संस्था के अध्यक्ष के रूप में वरिष्ठ समाजसेवी प्रमोद तिवारी को चुना। संस्था द्वारा यह निर्णय भी लिया गया कि प्रत्येक माह में दो बार अलग-अलग स्थानों पर क्षेत्र के हिसाब से जनचौपाल का आयोजन संस्था के द्वारा किया जाएगा। जन चौपाल में सभी को साथ लेकर सभी के विचारों को और सुझाव को सुनना और उस पर विचार करके उसको पूर्ण रूप से निस्तारण करने का काम संस्था के द्वारा किया जाएगा। साथ ही वार्ड 79 परिवार में होने वाले सभी प्रकार के सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर सहयोग भी किया जाएगा ।

अंत में संस्था के अध्यक्ष प्रमोद तिवारी ने आये हुए सभी सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अध्यक्ष प्रमोद तिवारी, विनोद, हरिओम, राधे श्याम, शिवाकांत, पंकज भंडारी, देवेंद्र पंत, कमल राठौर, अमित विश्वकर्मा, जवाहर, अशोक पांडे, मनोज सिंह, राधेश्याम यादव, संजय श्रीवास्तव, धर्मपाल आदि उपस्थित रहे।

Share To:

Post A Comment: