ग़ाज़ियाबाद : प्रदीप कुमार। सोमवार 1 मई। इंदिरापुरम के वार्ड 79 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पार्षद का चुनाव लड़ रहे प्रमोद तिवारी को क्षेत्र की जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। वार्ड 79 की हर गली से प्रमोद तिवारी को विजयी बनाने की आवाज़ उठ रही है। चाहे वो जनसभा हो या रैली, जनता का इतना अप्रत्याशित समर्थन देखकर विरोधी भी स्तब्ध हैं।

इतने भारी जनसमर्थन का कारण है प्रमोद तिवारी का बेहद मिलनसार व्यक्तित्व और विगत 5 वर्षों से जनता के साथ हर सुखदुख में खड़े रहने के लिए जनता का प्यार। एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले प्रमोद तिवारी जेब से तो नहीं पर दिल के अत्यधिक अमीर हैं। वार्ड 79 की जनता को ही अपना परिवार मानने वाले प्रमोद तिवारी पिछले 5 वर्षों से दिन रात जनता के साथ खड़े रहे हैं। चाहे किसी का पुलिस का मामला हो या किसी के घर में बीमार को इलाज की ज़रूरत हो। प्रमोद तिवारी तत्काल उन्हें हर प्रकार की मदद मुहैया करवाते हैं।

कोरोना काल में जब लोग अपने घरों में कैद थे तब प्रमोद तिवारी बिना नागा जनता को वैक्सीन लगवाने का कार्य कर रहे थे, स्वयं मशीन लेकर घरों को बिल्डिंगों को सैनिटाइज कर रहे थे। वार्ड 79 की सबसे बड़ी समस्या है सीवर की समस्या। जिसके निदान के लिए प्रमोद तिवारी लगातार जीडीए व नगर निगम के लोगों से संपर्क में रहते हैं और उन्हें बुलाकर समस्या का निदान करवाते हैं।

देखें वीडियो: -

हर व्यक्ति से आत्मीयता से मिलने वाले प्रमोद तिवारी आरएसएस के स्वयंसेवक हैं। मोदी और योगी को अपना आदर्श मानने वाले प्रमोद तिवारी में निःस्वार्थ दूसरों की मदद करने का जज़्बा कूटकूट कर भरा हुआ है। यही कारण है कि वार्ड 79 की जनता भी प्रमोद तिवारी को अपने परिवार का सदस्य मानती है और वैसे ही प्यार करती है। इस बार के चुनाव में वार्ड 79 की जनता ने नारा भी दिया है "अबकी बारी, प्रमोद तिवारी"।

देखें वीडियो: -




Share To:

Post A Comment: