बरेली मुरादाबाद : इंटरनेशनल एडवोकेट आर्गेनाइजेशन राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर शर्मा ने कहा कि बरेली मुरादाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव में संगठन के राष्ट्रीय महासचिव श्री मनोज सक्सेना एडवोकेट को पूरी ताकत के साथ अधिवक्ता समाज चुनाव लड़ाएगा। कई वर्षों से उत्तर प्रदेश का अधिवक्ता समाज विधान परिषद में अपना प्रतिनिधि भेजने के लिए सरकार से गुहार लगा रहा था, लेकिन अधिवक्ताओं की उपेक्षा से अधिवक्ताओं में एक गलत संदेश जा रहा है। 

बरेली मुरादाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में लगभग 40 हजार अधिवक्ता हैं। उनके परिवार को मिला के सभी लोग राष्ट्रीय महासचिव श्री मनोज सक्सेना के साथ खड़े हैं। हम सब लोगों को मिलकर ये संकल्प लेना है। बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, बदायूं, मुरादाबाद, रामपुर, संभल, अमरोहा, बिजनौर जनपद में जितने भी अधिवक्ता साथी हैं, वो अपने अधिवक्ता साथी श्री मनोज सक्सेना को विधान परिषद चुनाव में विजयी बनायेगे। जिससे अधिवक्ता सुरक्षा हेतु कानून बनाने का अभी जो हमने संकल्प लिया है उसमें मजबूती आएगी। 

सरकार और सभी दलों को ये एहसास होगा कि अधिवक्ता अपनी एकता से मजबूती के साथ अपने साथी के साथ खड़े हैं। 

सभी अधिवक्ता बंधुओं से अनुरोध है कि राजनीतिक पार्टियों की तरफ न देखते हुए अपने अधिवक्ता समाज के व्यक्ति श्री मनोज सक्सेना को जिन्होंने अधिवक्ताओं के लिए बहुत ही संघर्ष किया है। इंटरनेशनल एडवोकेट आर्गेनाइजेशन के समस्त पदाधिकारी प्रत्येक जनपद के इस चुनाव को गंभीरता से लेते हुए राष्ट्रीय महासचिव श्री मनोज सक्सेना के लिए चुनाव में कूद जाएं। 30 जनवरी 2023 को मतदान होना है।


Share To:

Post A Comment: