साहिबाबाद। शुक्रवार को जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर नीतिखंड एक इंदिरापुरम श्री शिव शक्ति मंदिर में पूरे हर्षोल्लास के साथ श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनाया गया।

इस उत्सव में श्रद्धालुओं ने मंदिर को दुल्हन की तरह सजाया संवारा। सारे दिन मंदिर में भक्तों का तांता लगा रहा। बाल कृष्ण को अपने हाँथों से झूला झुलाने के लिए भक्तों की लंबी लाइन लगी रही।

मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य परमानंद देवली ने बताया कि आज भक्तों का उत्साह चरम पर है, चारो ओर हर्ष का वातावरण है। सभी भगवान कृष्ण के जन्म की प्रसन्नता में मगन हैं।

इस अवसर पर मंदिर प्रांगण में शाम 9 बजे से 12 बजे तक भजन संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें सभी भक्तजनों ने सुमधुर भजनों का सामूहिक आनंद लिया। विशेष कर महिलाओं ने भजनों पर नृत्य भी किया।

अंत में आरती एवं प्रसाद वितरण हुआ।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अनिता त्यागी, भाजपा मीडिया प्रभारी बृजेश श्रीवास्तव, रितु गुप्ता, अनिमा सिंह, सविता, सत्यवती, मेघना गोयल, अंजू गोयल, वैशाली श्रीवास्तव, निर्मल बंसल, शालिनी चौहान, मधू शर्मा, सुनीता अग्रवाल, सीमा सोनी, अंकिता पांडे, प्रमोद तिवारी, ममता विश्वकर्मा, संदीप भारद्वाज एवं संजय अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में भक्तजन उपस्थित रहे।

देखें वीडियो:




Share To:

Post A Comment: