नई दिल्ली: पुनीत माथुर। महिला दिवस पर मंगलवार 8 मार्च को देश भर में अनेक कार्यक्रम हुए, इसी क्रम में एक आयोजन भाजपा दिल्ली प्रदेश की सर्वोच्च न्यायालय इकाई, विधि प्रकोष्ठ द्वारा भगवान दास मार्ग स्थित कृष्णा मेनन सभागार में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में 500 से अधिक अधिवक्ताओं, विशेषकर महिला अधिवक्ताओं ने भाग लिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा दिल्ली प्रदेश के संयोजक कपिल कुमार त्यागी जी ने की। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ. अलका गुर्जर जी ने अपने उद्बोधन में महिला दिवस की प्रांसगिकता और इसके आयोजन के महत्त्व को रेखांकित किया, साथ ही साथ इस भव्य आयोजन के लिए कार्यक्रम समिति की प्रशंसा की।

(विज्ञापन)

कार्यक्रम में आर एस गोस्वामी जी, कुमार मुकेश व पीयूष गुप्ता जी ने अपने उद्बोधन में देश भर की महिला अधिवक्ताओं के योगदान पर अपने विचार रखे।

कार्यक्रम का कुशल संचालन भाजपा सर्वोच्च न्यायालय इकाई की सह-संयोजिका श्रीमती प्रीति ने किया।

इस भव्य आयोजन को सफल बनाने में कार्यक्रम समिति के सदस्यगण न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) वी. चिदम्बरम, प्रदेश सह-संयोजिका श्रीमती प्रियंका स्वामी, दिनेश कुमार भाटी, राजन चौरसिया व प्रबोध कुमार जी ने अपना अमूल्य योगदान दिया।

(विज्ञापन)

कार्यक्रम में भाजपा तीस हजारी कोर्ट विधि प्रकोष्ठ के संयोजक अमित राघव जी अपनी समस्त टीम व सहयोगियों के साथ उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा सुप्रीम कोर्ट इकाई ने पूरे देश के अधिवक्ताओं को संदेश दिया है कि हम अधिवक्तागण नारी सम्मान और सशक्तिकरण के लिए कटिबद्ध हैं।

Share To:

Post A Comment: