साहिबाबाद। इंदिरापुरम में सोमवार को वार्ड 79 में दो स्थानों पर भाजपा इंदिरापुरम मंडल तथा स्वास्थ्य विभाग ग़ाज़ियाबाद की तरफ से विशेष वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित किये गए। ये स्थान हैं सामुदायिक भवन अभयखण्ड तीन एवं गौर ग्रीन विस्टा न्यायखण्ड प्रथम। 

सुबह से ही दोनों स्थानों पर सभी प्रकार के इंतजाम की व्यवस्था कर रही पार्षद मीना भंडारी ने बताया कि इन कैम्प में सभी आयु वर्ग के लिए बिना स्लॉट बुक किये, सीधे आकर वैक्सीन लगवाने की सुविधा है। मौके पर ही रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध की गई है। अमीर गरीब सभी लोगों ने इन कैम्प में आकर वैक्सीनेशन का लाभ उठाया। यहाँ बैठने के लिए स्थान और पीने के लिए पानी की भी बढ़िया व्यवस्था की गई। वैक्सीनेशन के लिए आने वाले लोग यहाँ की व्यवस्थाओं से काफी खुश दिखाई दिए। इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाले सुरेश ने बताया कि यहाँ पे आकर वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं हुई। पर्ची कटने से लेकर टीका लगने तक सभी जगह स्टाफ ने अच्छा व्यवहार किया।

भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय शुक्ला एवं संयोजक संजीव शर्मा ने पूरे दिन में कई बार दोनों कैम्प का निरीक्षण किया।

इन दोनों कैम्प में पार्षद मीना भंडारी के साथ गौर ग्रीन विस्टा आर डब्ल्यू ए से पूजा दुबे, रोहित अरोड़ा, पारुल सिंह, भाजपा मंडल से सागर रावत, हरमीत बक्शी, मनोज डागा, आर पी जोशी, मुकेश जौहरी, जयश्री सिन्हा, महेश नेगी, हरीश कडाकोटी, मातबर सिंह, चंदन गुसाई, दिनेश गोला, प्रमोद तिवारी, अनिल कटारिया, वरुण झा, हेमेंद्र भारद्वाज, सौरभ त्यागी,अनुज त्यागी, सुषमा गंगवार, पूजा तिवारी, नवनीत सोनी, खिलेंद्र चौधरी एवं कृष्न त्यागी आदि ने व्यवस्था में सहयोग दिया। दोनों कैम्प में कुल 1800 से अधिक लोगों ने वैक्सीनेशन का लाभ उठाया।

Share To:

Post A Comment: