नई दिल्ली : पुनीत माथुर। ग़ाज़ियाबाद के कौशांबी स्थित होटल रेडिसन ब्यू में बृहस्पतिवार को जैसे परियों का मेला लगा था, अवसर था नंदकृति  वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा आयोजित Mrs. India International Style Icon  2020 Awards कार्यक्रम का।


दर्जन भर एक से बढ़ कर एक सुंदर व कुशाग्र बुद्धि महिलाओं के बीच में से Mrs. India International Style Icon  2020 को चुनना कोई आसान काम नहीं था।


लेकिन इस मुश्किल काम को आपने अनुभव के आधार पर बड़ी सुगमता से कर दिखाया वहां मौजूद ज्यूरी मेंबर्स निधि बख्शी,  रीता गंगवानी, और अंकित नागपाल ने।

नंदकृति वेलफेयर ट्रस्ट की जनरल सेक्रेटरी डॉ. नंदिता शर्मा ने न्यूज़ लाइव टुडे को बताया कि उनकी संस्था द्वारा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के उद्धेश्य से इस सौंदर्य प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसमें दिल्ली एनसीआर की महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।


कड़े मुकाबले को जीत कर Mrs. India International Style Icon 2020 ताज पहनने वाली रामप्रस्था ग़ाज़ियाबाद की सरला सिंह ने Ms.Charismatic का टाईटिल भी अपने नाम किया।


बता दें कि अपने नाम के अनुरुप सरल व खुशमिजाज सरला सिंह एक कुशल नृत्यांगना भी हैं और तमाम कार्यक्रमों में अपने नृत्य की मोहक प्रस्तुतियां देने के साथ कई बड़े पुरस्कार जीत चुकी हैं।

(विज्ञापन)
Share To:

Post A Comment: