नई दिल्ली : अनीता गुलेरीया ।  शुक्रवार को विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दिल्ली की सबसे बड़ी मटियाला-विधानसभा के घुम्मनहेड़ा गांव के लोगों द्वारा आयोजित महासभा में मजदूर-एकता पार्टी के प्रत्याशी सुरेंद्र भाई फौजी जिनका चुनाव चिन्ह खाने से भरी थाली है, का फूuiलों से और पगड़ी बांधकर भव्य-स्वागत किया गया।

दिल्ली की हर विधानसभा से आए मजदूर-एकता पार्टी के प्रत्याशी व समर्थक अन्य गांव से आए बुजुर्ग युवा एवं महिलाएं इस आयोजन का हिस्सा रहे । हजारों की तादाद में पहुंचे युवाओं ने अपने विचारों को मीडिया के सामने  रखते हुए दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की  फ्री-सेवा के प्रति भारी रोष व्यक्त किया।

युवाओं का कहना था कि आप सरकार की नकारात्मक सोच युवाओं को कामचोर-निठल्ला और दिल्ली को नकारा बनाने की रणनीति को हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे । हम दिल्ली के पढ़े-लिखे स्वाभिमानी, सकारात्मक सोच रखने वाले युवा हैं, आप फ्री सुविधाओं का लालच और बेरोजगारी को बढ़ावा देकर दिल्ली के भविष्य को इस तरह अंधकार की खाई में नहीं डाल सकते,अपकी पार्टी ने अपने  वजूद के लिए लोगों को बेरोजगार कर उनके अस्तित्व को खत्म करने का काम किया है ।


मजदूर-एकता पार्टी के महानायक प्रत्याशी के रूप में खड़े सुरेंद्र भाई फौजी ने भरी सभा में ऐलान किया कि वो  दिल्ली के बेरोजगार युवाओं के रोजगार हेतु एक मजबूत कड़ी बनकर विपक्षी पार्टी के रूप में रोजगार हेतु हमेशा ही अग्रसर व प्रयासरत रहेंगे।

उन्होने कहा कि आज के युवा हमारे देश का भविष्य हैं और देश के भविष्य के साथ वो किसी को खिलवाड़ नहीं करने देंगे यह मेरा । उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा, "मैं यहां आए अपने सभी जन समर्थकों  को कहना चाहूंगा एकता में बल है और मुझे पूरी उम्मीद है कि आप मेरे साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे,आप सबकी मजबूती में मेरी मजबूती है और मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं हर क्षेत्र के कार्य को निष्पक्ष तौर पर विपक्ष में रहकर भी करके दिखाऊंगा।"

इस मौके पर घुम्मनहेड़ा गांव के दानिश ने जो कभी मटियाला विधानसभा के विधायक गुलाब सिंह के पीए थे,इस महासभा में अपने विचार रखते हुए अवैध वसूली के चलते पार्टी को छोड़ने के कई बड़े खुलासे किए ।

देखें इस महासभा की एक झलक ...

Share To:

Post A Comment: