ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। इंदिरापुरम में गुरुद्वारा वाली रोड पे खुले में चिकेन बेंचने और खुले में शराब पीने की बढ़ती शिकायतों के मद्देनजर भाजपा इंदिरापुरम मण्डल अध्यक्ष हरमीत बक्शी ने कार्रवाई हेतु इंदिरापुरम थाना प्रभारी से भेंट की।

मंगलवार 7 मई को हरमीत बक्शी ने पार्षदों और मण्डल टीम के साथ इंदिरापुरम थाना प्रभारी जीतेन्द्र सिंह दीक्षित से मुलाकात की और लिखित में शिकायत दर्ज करवाई।

मण्डल अध्यक्ष हरमीत बक्शी ने कहा कि नहर वाली रोड पे दर्जनों चिकेन की ठेली सजी हुई हैं जो शाम से लेकर देर रात तक खुले में चिकेन बेंचते हैं और खुले में शराब पिलाते हैं। ना सिर्फ इंदिरापुरम बल्कि आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग शराब पीने यहाँ पर जमा होते हैं। आये दिन शराब पीकर ये लोग गाली गलौज करते हैं। यहाँ से गुजरने वाली महिलाओं पर अश्लील कमेंट करते हैं। जिस कारण महिलाओं को यहाँ से गुजरने में भी डर लगता है।

थाना प्रभारी जीतेन्द्र सिंह दीक्षित ने आश्वासन दिया कि खुले में चिकेन बेंचने वाली सभी ठेलिया हटा दी जाएंगी तथा खुले में शराब पीने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष हरमीत बक्शी के साथ मण्डल प्रभारी कामेश्वर त्यागी, पार्षद संजय सिंह, पार्षद हरीश कराकोटी, जयश्री सिन्हा, सुशील सिन्हा, देबाशीष दत्ता, गायत्री पांडे, धीरज शर्मा, प्रीति ध्यानी, कविता शर्मा, प्रयाम सक्सेना, दिनेश जुयाल एवं पीसी कोटनाला उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: