गाजियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। मुरादनगर विधानसभा की बूथ सशक्तिकरण कार्यशाला का आयोजन वेवसिटी स्थित एनआर ग्रांड के हॉल में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने विधिवत दीप प्रज्वलित कर कार्यशाला का प्रारम्भ किया। कार्यशाला में मुरादनगर विधानसभा के महानगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल  के प्रभारी, मोर्चो के अध्यक्ष, शक्ति केंद्र सयोजक, आईटी व सोशल मीडिया सयोजको व नवनियुक्त अल्पकालीन विस्तारक आदि बूथ सशक्तिकरण की सक्रियता हेतु कार्यशाला मे उपस्थित रहे। 

कार्यशाला में संजीव शर्मा ने बताया कि सभी शक्ति केंद्रों पर भाजपा का कोई भी दायित्व वान गैर दायित्ववान वरिष्ठ कार्यकर्ता अल्पकालीन विस्तारक बनाया जा सकता है जिसकी चिंता मंडल अध्यक्ष अवश्य करें।प्रत्येक बूथ पर ग्यारह जनों की कमेटी बनायी जानी है जिस में एक बूथ अध्यक्ष व सचिव तथा 9 लोगो को सदस्य बनाते हुए बीएलए 2, मन की बात, वाट्सएप ग्रुप, महिला प्रमुख, लाभार्थी, की वोटर, युवा प्रमुख, समाजिक श्रेणी व भाजपा के वार्षिक 6 कार्यक्रमो का प्रमुख आदि जिम्मेदारी दी जानी है। 

संजीव शर्मा ने सभी को संगठन के निर्देश बताते हुए कहा कि बूथ का गठन और बूथ का सत्यपान करना है। बूथ समितियों में सर्वजाति सर्ववर्ग का समायोजन हो। जिसे हमें 15 मार्च से 25 मार्च तक करना है। शक्ति केंद्र पर बैठक का प्रारूप एक दिन एक बूथ का ही हो। जल्दी ही सभी को पन्ना प्रमुख व पन्ना समिति  गठित करनी है । वैसे तो गाजियाबाद के कार्यकर्ताओं की संरचना ही कुछ ऐसी है कि निश्चित रूप से हम 2024 के लोकसभा चुनाव में देश में सर्वाधिक मतों से जीतेंगे।

इसका प्रमाण अभी हाल ही में चल रहे सरल एप डाउनलोड कार्यक्रम के आंकड़े बताते हैं। गाजियाबाद में अब तक 5400 सरल एप डाउनलोड कर चुके है। ये गर्व की बात है। जो पहले नम्बर पर था वो मिर्जापुर अब 2400 एप डाउनलोड कर दूसरे स्थान पर है।

कार्यशाला में मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश साधना, महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल, प्रदेश मंत्री महिला मोर्चा रुचि गर्ग, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश अग्रवाल, बृजेश्वर निम्मी, संदीप त्यागी, मीडिया प्रभारी अश्वनी शर्मा, प्रदीप चौधरी, अमित प्रताप सिंह, निखिल प्रजापति, मंडल अध्यक्ष विनित शर्मा, अमित रंजन, दुष्यंत पुंडीर, नवीन गोयल, अमरीश त्यागी आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share To:

Post A Comment: