नई दिल्ली : पुनीत माथुर। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। रिया ने खुद भी ड्रग्स लेने की बात कुबूल की है।

रिया चक्रवर्ती से मंगलवार को लगातार तीसरे दिन 3 घंटे तक पूछताछ हुई। इसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया। अब रिया चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है।

मेडिकल के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी। ड्रग्स केस में दूसरे आरोपियों शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी पेश किया जाएगा। एनसीबी ऑफिस के बाहर सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने ट्वीट किया कि ‘भगवान हमारे साथ’ हैं।

रिया से एनसीबी ने रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में यह अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है। इससे पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

इन तीनों ने एनसीबी को बताया था कि वह लोग रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स खरीदते थे। इसके बाद एनसीबी ने इन तीनों के सामने बिठाकर रिया से पूछताछ की। बुधवार को इन तीनों और दो ड्रग पेडलर्स को कोर्ट में पेश किया जाना है।

इसलिए एनसीबी आगे की पूछताछ के लिए चारों को रिमांड पर लेने की जरूरत बताकर अदालत में अर्जी दे सकती है। सूत्रों की मानें तो रिया ने तीन दिन की पूछताछ में कई बॉलीवुड सितारों के भी नाम लिए हैं जो ड्रग्स लेने में शामिल थे। रिया ने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूल नहीं की। हालांकि, ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात मानी। रिया का कहना था कि उन्होंने जो भी किया सुशांत के लिए किया। 

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि एनसीबी के पास रिया के खिलाफ पक्का सबूत है। रिया का ड्रग पैडलर्स के साथ कनेक्शन था, ये बात सामने आ चुकी है। यह बात पुख्ता होने पर गिरफ्तारी की कार्रवाई हुई है।
Share To:

Post A Comment: