आरोपिता रश्मि क्षोत्रिय


नई दिल्ली: पुनीत माथुर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में भैंसोदा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।

दो अक्टूबर को भैसोदा निवासी सुरेश क्षोत्रीय ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी हर्षिता एक अक्टूबर की शाम सात बजे से घर पर नहीं है। 

पुलिस को जांच के दौरान हर्षिता की चप्पल घर पर ही मिलने से शंका हुई, घर में ही बनी कुईयां में देखने पर हर्षिता का शव दिखाई दिया। जांच के दौरान पता चला कि मृतका के गले में व नाक पर चोट के निशान हैं और कुईयां के मुंह का ढक्कन भी बंद था।

मृतका हर्षिता


मृतका की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में मृत्यु के पूर्व चोट लगना व पानी में डूबने से मृत्यु होना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज आरोपित की तलाश शुरू की।

पुलिस ने मृतका के परिजन व आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस दौरान मृतका की भाभी रश्मि क्षोत्रिय (22 वर्ष) के हावभाव देख पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस ने रश्मि को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपनी ननद की हत्या करने के साथ ही हत्या की वजह भी पुलिस को बताई।

पुलिस पूछताछ में आरोपिता रश्मि ने बताया कि मेरी फेसबुक पर ऐश्वर्य श्रोत्रिय से दोस्ती हुई थी। इसके बाद 20 फरवरी 2020 को अंबिकापुर छतीसगढ़ में हम दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था। मेरे पति ऐश्वर्य क्षौत्रिय एक्सिस बैंक भवानीमण्डी में कार्यरत हैं ।

एक अक्टूबर की सुबह करीब 10 बजे मैं नहाकर बाथरूम से बाहर आई तभी मेरे ससुर जी आ गये और वह मुझे गले लगाने लगे इस दौरान मेरी ननद हर्षिता ने देखा तो मुझे शंका हुई कि हर्षिता मेरे पति को यह बात न बता दे। 

जब सभी लोग घर से काम पर चले गये तब मैंने ननद के साथ आंख मिचौली का खेल शुरू किया। ननद की आंखों पर पट्टी बांधने के बाद मैंने चाकू से उसकी नाक और गले पर हमला किया और गमछे से गला दबा, बेहोशी की हालत में उसको घर के ही कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने आरोपिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Share To:

Post A Comment: