नई दिल्लीः पुनीत माथुर । जम्मू कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ 5 आतंकवादी मारे गए जबकि एक जवान शहीद हो गया। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का जिला कमांडर निशाज लोन और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है।

बताया रहा है कि मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले के राजपुरा के हाजिन गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। जहां आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू की। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की।

अधिकारी ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया था, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर अतिरिक्त बल भेजा गया और मुठभेड़ में 5 आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों का संबंध लश्कर-ए-तैयबा से था। जबकि एक पाकिस्तानी आतंकवादी है। उन्होंने बताया कि अभियान अभी जारी है और विस्तृत ब्यौरे का इंतजार है।

District commander of proscribed terror outfit LeT Nishaz Lone & one Pakistani terrorist neutralised in the ongoing Pulwama encounter. A total of 5 terrorists were killed in the encounter: IGP Kashmir Vijay Kumar

-ANI,@ANI


विज्ञापन 


Share To:

Post A Comment: