नई दिल्ली : पुनीत माथुर। एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच रार बढ़ती ही जा रही । अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है। शिवसेना आईटी सेल ने ठाणे के पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कंगना पर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने पर राजद्रोह का केस दर्ज करने की शिकायत दी गई है।

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत के साथ कंगना रनौत की तीखी बयानबाजी के जारी है. इस दौरान कंगना ने मुंबई को पीओके बता दिया था, जिसके बाद संजय राउत ने उनकी कड़े शब्दों में निंदा की थी। इस बीच पूरे विवाद में केंद्र सरकार भी कूद पड़ी और उसने कंगना को वाई कैटेगिरी की सुरक्षा प्रदान कर दी।

उधर कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी उनके मुंबई ऑफिस पहुंच गई थी। कंगना ने सिलसिलेवार ट्वीट्स में बीएमसी के इस कदम के बारे में लिखा है और वीडियो भी शेयर किया है। अब उन्होंने इस मामले में मूवी माफिया को निशाना बनाया है और कहा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- "मूवी माफिया आज भले ही आप मेरा चेहरा और मेरा घर अपने पावरफुल दोस्तों के सहारे तोड़ सकते हो, ये आप लोगों को क्षणिक खुशी दे सकता है लेकिन अगर आप समझदार होंगे तो आप जानते होगे कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है। आप मुझे यहां खत्म कर दोगे तो मैं कहीं और उत्पन्न हो जाऊंगी। यकीन मानिए इससे आप लोगों को और भी ज्यादा दर्द होगा।"
Share To:

Post A Comment: