ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ भाजपा महानगर गाजियाबाद की बैठक शुक्रवार 9 फरवरी को केजी 35 कवि नगर गाजियाबाद बालकिशन गुप्ता के ऑफिस पर संपन्न हुई। डॉ ओपी अग्रवाल की अध्यक्षता तथा बाल किशन गुप्ता के संचालन में संपन्न हुई बैठक में भाजपा वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने नगर निगम द्वारा प्रस्तावित हाउस टैक्स डीएम सर्किट रेट पर वृद्धि का विरोध किया तथा नगर निगम से निगम से संघर्षरत 1702 दुकानदारों का भी ध्यान रखते हुए समाधान करने की अपील की। 

नगर निगम के उच्च अधिकारियों को ध्यान दिलाते हुए बैठक में कहा गया कि जिन किराएदारों ने लाखों रुपया उस समय नगर निगम को दिया, उन पर किराए की मार डालना कितना उचित है। यह सीधा-सीधा उत्पीड़न लगता है। सहानुभूति पूर्वक विचार करके उचित किराया ही रखने की अपील की। 

वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने आगामी 2024 लोकसभा के चुनाव में भाजपा के लक्ष्य को पूरा करने के लिए सभी जगह पर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए कार्य करने का संकल्प लिया। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से पंडित अशोक भारतीय, बाल किशन गुप्ता, डॉ ओपी अग्रवाल, संदीप त्यागी रसम, राकेश गुप्ता, रितेश शर्मा, चौ. मंगल सिंह, संजीव तेवतिया आदि उपस्थित रहे।

Share To:

Post A Comment: