साहिबाबाद। रविवार 11 सितंबर को नीति खंड एक, प्लाट न 530 इंदिरापुरम में भाजपा मीडिया प्रभारी बृजेश श्रीवास्तव ने इनर व्हील क्लब के सहयोग से फ्री कोविड वैक्सीनेशन कैम्प लगाया जिसमें 178 व्यक्तियों ने फ्री बूस्टर डोज़ लगवाई।

बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के मार्गदर्शन में, मंडल अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में एवं स्वास्थ्य विभाग से डॉ स्मृति शर्मा तथा संयोजक संजीव शर्मा के सहयोग से जनता को सुविधापूर्वक बूस्टर डोज लग जाए, इसलिए ये फ्री कैम्प लगाया गया है। 

इनर व्हील क्लब स्वयंसिद्धा की अध्यक्ष सुषमा गोयल ने बताया कि यहाँ पर कोई स्लॉट बुकिंग की ज़रुरत नहीं है। सीधे काउंटर पर ही ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है।

वैक्सीन लगवा कर निकलते हुए शिल्पी ने बताया कि व्हाट्सएप्प पे इस कैम्प की सूचना मिलने पर मैं यहाँ आई तो बड़ी ही आसानी से यहाँ बूस्टर डोज़ लग गई। उन्होंने अपने घर के नज़दीक ऐसी सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए स्वास्थ्य विभाग को धन्यवाद भी दिया।

इस कैम्प को सफल बनाने में प्रमुख रूप से सिस्टर ज्ञानती यादव, बृजेश श्रीवास्तव, डीसी माथुर, सुषमा गोयल, निर्मल ओझा, राजेश सक्सेना एवं पूजा सेठिया ने कार्य संभाला।

Share To:

Post A Comment: