ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। शनिवार 24 फरवरी को वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ भाजपा महानगर गाजियाबाद का सम्मेलन कवि नगर गाजियाबाद पर आयोजित किया गया 

सम्मेलन को वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ भाजपा के क्षेत्रीय संयोजक ईश्वरदयाल तथा भाजपा महानगर संयोजक ओपी अग्रवाल ने संबोधित किया। 

बैठक में वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी डॉक्टर अग्रवाल, पंडित अशोक भारतीय, संदीप त्यागी, चौधरी मंगल सिंह, राकेश गुप्ता आदि ने वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं को प्रमुखता से हल करने का तथा केंद्र सरकार से वरिष्ठ नागरिकों को कोरोना काल से पहले मिल रही रेलवे तथा हवाई यातायात में रियायतों को पुनः लागू करने की केंद्र सरकार से अपील की। 

साथ ही आगामी 2024 के चुनाव में बीजेपी के 400 पार के नारे को सफल बनाने के लिए सभी से मिलजुल कर कार्य करने और सदैव की भांति समाज में वरिष्ठ नागरिकों द्वारा अग्रिम अग्रणी भूमिका में आकर सभी को समझाने और सभी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में जागरूकता लाने का संकल्प लिया। 

इस अवसर पर क्षेत्रीय संयोजक वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ भाजपा ईश्वर दयाल गोयल ने बालकिशन गुप्ता को वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ भाजपा महानगर गाजियाबाद का संरक्षक मनोनीत किया।

इस अवसर पर सम्मेलन में ईश्वर दयाल गोयल क्षेत्रीय संयोजक वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ,  बालकिशन गुप्ता, अशोक भारतीय, डॉ ओपी अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, रामेश्वर, प्रेमलता कोरी, अशोक गोयल, राकेश गुप्ता, संदीप त्यागी रसम, चौधरी मंगल सिंह, उमेश, रेनू गौतम, प्रिंसिपाल सिंह, विनोद सेंगर, पुष्पेंद्र चौहान, राजवीर सिंह, विजय पवार, परमानंद सिंघल, प्रदीप चौधरी मीडिया प्रभारी भाजपा, राजीव अग्रवाल, शैलेंद्र सक्सेना सहित 100 से ज्यादा महानगर के वरिष्ठ नागरिकों ने भाग लिया।



Share To:

Post A Comment: