ग़ाज़ियाबाद। समाधान शक्ति सामजिक संस्था द्वारा प्रदेश अध्यक्ष पप्पू पहलवान के नेतृत्व में सरदार पटेल जी की जयंती पर ग्यारवीं बार एनसीआर में विशाल खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 3 लाख के नकद पुरूस्कार खिलाडियों को दिए गए। इस प्रतियोगिता में लगभग 6000 खिलाड़ियों ने देश भर से भाग लिया। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की अध्यक्षा शिप्रा कुलश्रेष्ठ ने बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए इस कार्यक्रम में अपनी सहभागिता निभाई। इस कार्यक्रम में लगभग 500 खिलाड़ी कायस्थ समाज के हैं जिन्होंने भाग लेकर अपने समाज का गौरव बढ़ाया। 

इस अवसर पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष साहिल माथुर और वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रतीक माथुर उपस्थित रहे जिन्होंने खिलाड़ियों को ट्रॉफी सम्मान प्रतीक मैडल देकर खिलाडियों का मनोबल बढ़ाया। साथ ही अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के महामंत्री विनय खरे एवं महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा निशी श्रीवास्तव ने भी बच्चों के लिए मनोबल संदेश भेजा। 

समाधान शक्ति  सामाजिक संस्था के प्रदेश अध्यक्ष पप्पू पहलवान द्वारा अखिल भारतीय कायस्थ महासभा युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष साहिल माथुर का भी सम्मान प्रतीक देकर सम्मान किया गया। युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष साहिल माथुर ने पप्पू पहलवान के द्वारा विशाल एवं व्यवस्थित खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन करने के लिए बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की।

Share To:

Post A Comment: