नई दिल्ली : पुनीत माथुर। भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के उस ट्वीट पर जोरदार पलटवार किया है , जिसमें उन्होंने लिखा,  ‘सिर्फ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी। संवेदनशीलता व सत्य की भारी कमी-तब भी थी, आज भी है।’ इसके जवाब में  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इतालवी भाषा में ट्वीट  किया है... 

Di questo principe direi: gli mancava il cervello allora, gli manca ora e gli mancherà per sempre. Questi elenchi sono compilati dagli stati. Puoi dire agli stati governati dal tuo partito di inviare elenchi modificati. Fino ad allora smettila di mentire.

-Shandilya Giriraj Singh, @girirajsinghbjp

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इतालवी में लिखे ट्वीट का अनुवाद कुछ इस तरह है, ‘मैं इस राजकुमार के बारे में कुछ कहूंगा…उनके पास तब दिमाग की कमी थी, वह अब उसे याद करते हैं और वह इसे हमेशा के लिए याद करेंगे। ये सूचियां राज्यों ने तैयार की हैं। आप अपनी पार्टी द्वारा शासित राज्यों से कह सकते हैं कि वे संशोधित सूची जमा करें। तब तक झूठ बोलना बंद कीजिए।’



राहुल गांधी का ट्वीट :

सिर्फ़ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी।

संवेदनशीलता व सत्य की भारी कमी-

तब भी थी, आज भी है।

-Rahul Gandhi, @RahulGandhi

बता दें कि स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार ने मंगलवार को बताया कि कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान किसी भी राज्य या केंद्र शासित प्रदेश से ऑक्सीजन के अभाव में किसी भी मरीज की मौत की खबर नहीं मिली है। उन्होंने एक प्रश्न के लिखित उत्तर में यह जानकारी दी। 

उन्होंने यह भी बताया ”बहरहाल, कोविड महामारी की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की मांग अप्रत्याशित रूप से बढ़ गई थी। महामारी की पहली लहर के दौरान, इस जीवन रक्षक गैस की मांग 3095 मीट्रिक टन थी जो दूसरी लहर के दौरान बढ़ कर करीब 9000 मीट्रिक टन हो गई।

Share To:

Post A Comment: