नई दिल्लीः पुनीत माथुर। बॉलीवुड अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल की कोरोना से मौत हो गई। वह 52 साल के के थे। बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। उनके निधन की जानकारी फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर दी।

अशोक पंडित् ने लिखा कि ‘एक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के कोविड के कारण निधन होने की खबर से दुखी हूं। वह एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर थे। कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में स्पोर्टिंग रोल किए थे। उनके परिवार और नजदीकी लोगों को मेरी संवेदनाएं।’

बता दें कि बिक्रमजीत कंवरपाल ने साल 2002 में इंडियन आर्मी से बतौर मेजर के पद से रिटायर होने के बाद उन्होंने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा और कई फिल्मों में सहायक भूमिका निभाते नजर आये। बिक्रमजीत ने ‘पेज 3’, ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द इयर’, ‘आरक्षण’, ‘मर्डर 2’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया था।

इसके अलावा वह टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली कई मशहूर धारावाहिकों में नजर आये, जिनमें दिया और बाती हम, ये हैं चाहते, दिल ही तो है आदि शामिल हैं। बिक्रमजीत कंवरपाल के आकस्मिक निधन से मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां शोक और सदमे में हैं।

Share To:

Post A Comment: