ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं, जनप्रतिनिधियों के माध्यम से आजीवन सहयोग निधि का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी को आत्मनिर्भर बनाने के उद्वेश्य के साथ करेगी। आजीवन सहयोग निधि की जिला महानगर में अहम जिम्मेदारी की कमान भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश साधना को सौंपी गई है। वे ही संगठन की दृष्टि से इसकी बागडोर  संभालेंगे। 

महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव की रणभेरी से पहले हम सब लोगों को अपने अपने पोलिंग बूथ को मजबूत करने का काम करना है। जनता को प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की जन कल्याण कारी योजना के बारे में अवगत करा कर ज्यादा से ज्यादा लोगो को योजनाओं का लाभ दिलाना है । 

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है जो जन सहयोग से चलती है। पूरे प्रदेश में आजीवन सहयोग निधि के तहत अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे हर पार्टी कार्यकर्ता को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना है। आजीवन सहयोग निधि में सभी को अपना अपना आर्थिक सहयोग स्वेच्छा से करना है। जिसमें 3000 तक की धनराशि चैक के माध्यम से ऐसे ही दी जा सकती है और इससे ऊपर की राशि के लिए पैन कार्ड के साथ सहयोग निधि जमा की जाएगी। सहयोग निधि के लिए सभी को अपनी सहभागिता अवश्य दिखानी है।

Share To:

Post A Comment: