ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। मंगलवार 4 अप्रैल 2023 को गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. वी.के. सिंह ने गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र के नगर पालिका परिषद खोड़ा-मकनपुर क्षेत्र में जिलाधिकारी ग़ाज़ियाबाद राकेश कुमार सिंह की देखरेख में 70 स्टेनलेस स्टील के वाटर टैंकर द्वारा शुद्ध गंगाजल की आपूर्ति के कार्य का शुभारंभ किया। 

ये कुल 70 टैंकर हैं, जिसमें 35 टैंकर 5000 लीटर और 35 टैंकर 3000 लीटर के हैं। यह पानी के टैंकर प्रतिदिन जल निगम प्लांट सिद्धार्थ विहार से भरे जाएंगे। 

इस कार्यक्रम के माध्यम से ग़ाज़ियाबाद सांसद वीके सिंह ने कहा कि खोड़ा में पानी की समस्या की कई घटनाएं सामने आई हैं। जिनका समाधान करने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में हमने कोशिश की है कि नोएडा से पानी मिले, लेकिन नहीं मिल सका। अधिकारियों के साथ मीटिंग करके भी कई बातें निकलकर सामने आई। 

इस सभी की समीक्षा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में आज खोड़ा की यह समस्या समाप्त हो गई है। 

देखें वीडियो: -

इस कार्यक्रम में साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा, जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, निवर्तमान चैयरमेन रीना भाटी, नगर आयुक्त नितिन गौड़, एडीएम प्रशासन विपिन कुमार, खोड़ा मंडल अध्यक्ष राकेश गुप्ता, खोड़ा मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण रावत, खोड़ा के सभी सभासद, नगर निगम एवं नगर पालिका खोड़ा के समस्त अधिकारी और पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

देखें वीडियो: -



Share To:

Post A Comment: