बरेली मुरादाबाद। करणी सेना पूरी ताकत के साथ बरेली मुरादाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र विधान परिषद चुनाव पर युवा जुझारू कर्मठ नेता श्री मनोज सक्सेना एडवोकेट का समर्थन करेगी।

उक्त बात करणी सेना राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ मुकेश रावल ने कही। उन्होंने कहा कि करणी सेना चाहती है कि देश के अंदर ऐसे युवा जो मजबूती के साथ समाज व राष्ट्र के लिए कार्य कर रहे हैं और कमजोर की आवाज उठा रहे हैं। ऐसे लोग राजनीति में मजबूत हों। करणी सेना ऐसे लोगों का समर्थन कर रही है। 

बरेली मुरादाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव में राष्ट्र में अपनी पहचान बना चुके श्री मनोज सक्सेना का समर्थन करेगी। उन्होंने सभी क्षत्रिय समाज के लोगों का आह्वान किया है कि श्री मनोज सक्सेना को मजबूती के साथ चुनाव लड़ाए। हमारा संगठन हमेशा मजबूत लोगों के साथ खड़ा है। 

श्री मनोज सक्सेना ने कई आन्दोलन में करणी सेना का साथ दिया है। प्रदेश और देश के अंदर ऐसे व्यक्ति को हमें समर्थन देने में गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने बरेली मुरादाबाद खण्ड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के 9 जिले पीलीभीत, शाहजहांपुर, बदायूं, बरेली, रामपुर, मुरादाबाद, अमरोहा, संभल, बिजनौर क्षेत्र के सभी पार्टी संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि पूरी ताकत के साथ एक-एक मतदाता तक पहुंचे। राष्ट्र निर्माण में भूमिका निभाने वाली करणी सेना का समर्थन खुलकर श्री मनोज सक्सेना के साथ रहेगा। आगामी 30 जनवरी को विधान परिषद के चुनाव पर मतदान में करणी सेना प्रत्येक बूथ पर कार्य करेगी।

Share To:

Post A Comment: